adplus-dvertising

दाढ़ी नहीं होने पर तकबीर पढ़ने से रोका तो इमाम के साथ की मारपीट

बिजनौर के किरतपुर इलाके में मस्जिद के इमाम के साथ गांव के ही दबंग लोगों ने हाथापाई करते हुए जमकर मारपीट की। मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पीड़ित इमाम ने इंसाफ की लगाई गुहार लगाई है।

दरअसल मामला बिजनौर के कीरतपुर थाना क्षेत्र का है। जहां के गांव मोहम्मदपुरा के रहने वाले मौलाना अब्दुल बासित मजाहिरी पास के ही गांव मुबारक खुशा की मदनी मस्जिद में साल 2022 से इमाम थे।गांव के कुछ लोगों को बुरी लग गई बात जहां वह पांचों वक्त की नमाज और बच्चों को कुरान पढ़ाते थे। इमाम के साथ गांव के ही रहने वाले दबंगों द्वारा हाथापाई और मारपीट की गई। 2 मिनट 20 सेकंड के वीडियो में गांव के ही कुछ लोग इमाम के साथ पहले बदसलूकी कर रहे हैं। फिर हाथापाई और उसके बाद मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वहीं पीड़ित इमाम का कहना है की कुछ दिन पूर्व फजर की नमाज में गांव के ही एक शख्स ने तकबीर पढ़ी।जिस पर मौलाना ने कहा की तकबीर वही पढ़े जिसके दाढ़ी हो। सिर्फ इतनी बात गांव के कुछ लोगों को बुरी लग गई और उनसे रंजिश रखनी शुरू कर दी गंदी-गंदी गाली देते हुए हाथपाई व मारपीट की मौलाना ने इस वीडियो के बारे में बताया कि वीडियो 15 जून की है। जब वह मस्जिद से नमाज पढ़ाकर निकल रहे थे। तभी गांव के दबंगों ने उन्हें मस्जिद के बाहर घेर लिया। उनको गंदी-गंदी गाली देते हुए हाथपाई व मारपीट शुरू कर दी। साथ ही इमाम का कहना है कि इन्होंने इस बदसलूकी के बाद मस्जिद छोड़ दी। उनके साथ हुए दुर्व्यवहार पर वह इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hosted with