adplus-dvertising

कांग्रेसियों ने केक काटकर मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन

ठाकुरद्वारा।नगर में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का 53 वां जन्मदिवस बुधवार को धूमधाम से मनाया गया। कार्यकर्ताओं ने केक काटकर एक-दूसरे को बधाई दी और राहुल गांधी के दीर्घायु होने की कामना की।

नगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अलग अलग जगह पर कांग्रेस नेता का जन्मदिन बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जिसमें नगर के राजीव मार्केट में जिला महासचिव संजीव सिंघल के नेतृत्व में राहुल गांधी का जन्मदिन केक काटकर मनाया गया वही यूथ कांग्रेस कैम्प कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया। इस मौके पर मौजूद वरिष्ठ कांग्रेस नेता असलम सलमानी ने कहा कि राहुल गांधी की युवा सोच से ही देश तरक्की करेगा। राहुल गांधी देश को एक अलग दिशा में ले जाने की ओर अग्रसर है। तथा राहुल गांधी के दीर्घायु जीवन की कामना की वही युवा नेता इस्लाम सलमानी ने कहा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान देश के सभी वर्गों तथा युवाओं को एक सूत्र में जोड़ने का सराहनीय कार्य किया। कांग्रेसजनों ने राहुल गांधी के संदेश नफरत के बाजार में, मोहब्बत की दुकान को आम लोगों तक पहुंचाया वही यूथ कांग्रेस नगर अध्यक्ष लारिव मंसूरी ने बताया कि देश के युवराज राहुल गांधी के जन्मदिन पर सभी कांग्रेसजनों को राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करने का काम करना है।

वहीं नगर में सेवादल के जिलाउपाध्यक्ष शमीम चौधरी के कैम्प कार्यालय पर भी राहुल गांधी के जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया जिसमे धूमधाम से मनाया गया। कार्यकर्ताओं ने केक काटकर एक-दूसरे को बधाई दी और राहुल गांधी के दीर्घायु होने की कामना की।कार्यक्रम में हाजी मुस्तकीम अबरार सैफी मोहम्मद्दीन मुशाहिद चौधरी तस्लीम अहमद, इंतेज़ार हुसैन, सलमा आगा हाजी हनीफ, आसिफ वसीम अहमद, अब्दुल अंसारी सलमान अल्वी विनय कुमार यासीन क़ुरैशी सहित अन्य कांग्रेसजन मौजूद रहै।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hosted with