adplus-dvertising

कानपुर में जनवरी से अब तक 81 अपराधियों पर गैंगेस्टर

कानपुर। कमिश्नरेट पुलिस में कुख्यात अपराधियों के खिलाफ सुनिश्चिित है। किसी भी सूरत में बक्शे नहीं जायेंगे। कानून-व्यवस्था को ठंेगा दिखाकर भययुक्त करने वाले शातिर अपराधियों की खैर नहीं, पुलिस होश ठिकाने लगा देगी। पुलिस के आंकड़ों से मिली जानकारी के अनुसार इस साल जनवरी से अब तक एक-दो दर्जन नहीं बल्कि 81 शातिर अपराधियों के विरूद्ध गैंगेस्टर की कार्यवाही कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने की गई है। खास बात यह है कि यह पहला ऐसा मौका है जब मात्र पांच महीनों में इतनी बड़ी संख्या मंे अपराधियों के खिलाफ गैंगेस्टर तामिल हुई है।


इस साल एक जनवरी से अब तक कुख्यात अपराधियों, गैंगेस्टर, एचएस यानि हिस्ट्रीशीटर अपराधियों के विरुद्ध बडे़ स्तर पर ताबड़तोड़ कड़ी कार्रवाई हुई। जहां 81 कुख्यात अपराधियों के विरूद्ध गैंगेस्टर की कार्रवाई हुई। वहीं, 71 कुख्यात अपराधियों पर कार्यवाही करते हुये उन्हें जेल का रास्ता दिखाया गया। उनमें से टॉप-थ्री अपराधी हैं।


एक लाख रुपये के पुरस्कार घोषित अपराधी अजय ठाकुर निवासी प्लाट नं0 05 जरौली फेस-01 थाना बर्रा। इसे इस वर्ष 29 फरवरी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। इसी तरह एक लाख रुपये पुरस्कार घोषित अपराधी शिवम सिंह चौहान निवासी ग्राम मकरन्दपुर मैनपुरी को 18 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था। इसी क्रम में 25 हजार रुपये पुरस्कार घोषित अपराधी आसिम उर्फ पप्पू स्मार्ट निवासी 590 सी गल्ला गोदाम केडीए कालोनी थाना चकेरी ?व 204 हरजेन्दर नगर थाना चकेरी को इसी माह की 12.तारीख को आगरा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक जनवरी से अब तक 28 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोलकर निगरानी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hosted with