adplus-dvertising

सीएम योगी ने मुस्लिम बेटी के निक़ाह से पहले दिया ऐसा तोहफ़ा,हो रही जमकर तारीफ़

प्रयागराज के धूमनगंज इलाके की रहने वाली नुकुश ने ट्वीट कर सीएम योगी से अपने निकाह में आने का निमंत्रण दिया था. साथ ही गंदगी हटवाने और सड़क बनाने की अपील भी की थी. नुकुश का निकाह 7 दिसबंर को होना है, प्रशासन ने नुकुश के घर के बाहर खराब सड़क को बनवाने और गंदगी साफ करने का काम शुरू कर दिया है. इससे नुकुश और उनके आसपास के लोग बेहद खुश हैं.

बता दें, नुकुश की बारात लखीमपुर खीरी से आनी है. उनके घर के रास्ते जाने वाली सड़क की स्थिति बेहद खराब थी. जहां मेहमानों के लिए खाने पीने की व्यवस्था की गई है. वहां खाली पड़े ग्राउंड में ढेर सारी गंदगी और गोबर का अंबार लगा हुआ था. जिससे मेहमानों को डेंगू होने का डर दुल्हन को सता रहा था.

इस बात की शिकायत कई बार आला अधिकारियों और स्थानीय पार्षद के अलावा मेयर और विधायक से भी की गई थी. बावजूद इसके किसी ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया. फिर नुकुश ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्विटर पर अपनी शादी का निमंत्रण दिया. साथ ही खराब सड़क बनवाने और गंदगी साफ करवाने की गुहार लगाई.

नुकुश के निकाह से पहले गंदगी साफ और सड़क बनने का काम भी शुरू हो गया है. नुकुश और उनके चाचा अफजल ने सभी का शुक्रिया अदा किया. नुकुश का कहना है कि सूबे के मुखिया और लोकप्रिय सीएम होने के नाते योगी आदित्यनाथ उसके अभिभावक है और पिता के समान है. स्थानीय लोग भी गंदगी साफ होने और सड़क बनने से बेहद खुश हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *