adplus-dvertising

पीआर जगत में नए लोगो (LOGO) के साथ नई ऊर्जा, तकनीक और अधिक आत्मविश्वास का प्रणेता बनकर उभरा-पीआर 24×7

इंदौर : भारत में पब्लिक रिलेशन सेक्टर में सबसे तेजी से प्रगति करने वाली संस्थाओं में से एक पीआर 24×7, 3 दिसंबर को अपने फाउंडेशन डे के मौके पर, देश की ‘सर्वश्रेष्ठ रीजनल पीआर एजेंसी’ के रूप में अपने नए लोगो (Logo) एवं नव शृंगारित ऑफिस का अनावरण किया। नया लोगो, कंपनी की नई ऊर्जा, तकनीक और दशकों से जारी क्वालिटी सर्विसेस को, अधिक आत्मविश्वास से बढ़ते हुए दर्शाता है। रिब्रांडिंग के साथ, संस्था ने दक्षिण और पूर्वोत्तर भारत में अपना कार्यक्षेत्र बढ़ाने की घोषणा भी की है। वहीं संस्था अब ट्रेडिशनल पीआर के साथ-साथ, इन्फ्लुएंसर, डिजिटल, सोशल मीडिया सर्विसेज़, कंटेंट क्रिएशन व वीडियो मेकिंग/एडिटिंग जैसे सेक्टर्स में भी सेवाओं का विस्तार कर रही है।

मीडिया मॉनिटरिंग और क्राइसिस मैनेजमेंट के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए तीन बार प्रतिष्ठित क्वालिटी मार्क अवार्ड से सम्मानित पीआर 24×7, अपने नए स्वरुप में 20 वर्षों से अधिक के अनुभव को प्रदर्शित करता है। रिमोट इलाकों और छोटे शहरों में अपनी सक्रियता व उपस्थिति को मजबूत करते हुए, संस्था ने विभिन्न राज्यों के दिग्गज पीआर प्रोफेशनल्स व रीजनल संस्थाओं को भी साथ लाने की पहल की है।

इस अवसर पर संगठन की वाईस प्रेसीडेन्ट (क्लाइंट सर्विसेस) परिणिता नागरकर ने कहा, “समय के साथ खुद को, अपने कार्यक्षेत्र को और आस-पास के वातावरण को अपग्रेड करते रहना, हमारी प्रोडक्टिविटी को और अधिक निखारता है। इसी दृष्टिकोण के साथ हम क्लाइंट सर्विसिंग के क्षेत्र में कुछ नई सेवाओं का आधिकारिक ऐलान कर रहे हैं, जो सीधे तौर पर प्रोग्रेसिव क्लाइंट्स के लिए लाभदायक साबित होंगी।”

हफ्ते के सातों दिन चौबीस घंटे एक्टिव रहने और क्लाइंट के लिए हर कार्य कुछ प्रोडक्टिव करने की प्रथा को जारी रखने की बात कहते हुए, सीनियर मैनेजर पीआर (मुंबई) संसृति मिश्रा ने कहा कि, “इतने सालों में, समय के साथ हमने बहुत सी चीजें सीखीं हैं और काम से लेकर लगभग हर क्षेत्र में बहुत से बदलावों को स्वीकार किया है। क्लाइंट के अनुरूप, जैसी आवश्यकता लगी, हम उपलब्ध रहे। अब नए लोगो और नई सेवाओं के साथ, हमारा सन्देश इंडस्ट्री में लम्बा समय गुजारने के बाद भी, नई चीज़ों को सीखने और उसमें बेहतरी की संभावनाएं तलाशते रहने के प्रति तत्परता को दर्शाता है।”

पीआर 24×7, सीएसआर गतिविधियों के माध्यम से शिक्षा, स्वास्थ्य देखभाल और महिला सशक्तिकरण की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठा रहा है। जबकि रीजनल पीआर में अग्रणी होते हुए, संस्था ने ब्यूटी-फैशन, कंज्यूमर ब्रांड, एंटरटेनमेंट, खाद्य और पेय, स्वास्थ्य व कल्याण, टेक्नोलॉजी, गैर-लाभकारी, कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन्स और रेप्युटेशन मैनेजमेंट जैसे क्षेत्रों में, उपभोक्ताओं के लिए सेवाओं को आसान बनाया है। मीडिया मॉनिटरिंग एजेंसी के रूप में भी दशकों से सक्रिय संस्था, रोजाना 1500 से अधिक कीवर्ड्स पर देश-विदेश के 650 से ज्यादा समाचार पत्रों व 50 से अधिक पत्रिकाओं को ट्रैक करने के रिकॉर्ड को कायम रखने में भी सर्वश्रेष्ठ रही है।

पीआर 24×7 के बारे में:

भारत के मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित पीआर 24×7, अग्रणी पीआर एजेंसियों में से एक है, जिसका सफल पीआर ब्रीफ देने का ट्रैक रिकॉर्ड है। अत्यधिक अनुभवी पीआर प्रोफेशनल की अपनी टीम के साथ, पीआर 24×7, ब्रांड्स कम्युनिकेशन इंडस्ट्री, मीडिया रिलेशन्स, और क्रिएटिव स्ट्रेटेजिक प्लानिंग के क्षेत्र में अपने अनुभव के साथ, उनकी प्रतिष्ठा को बेहतर बनाने में मदद करता है। वर्तमान में, संगठन में एक विशाल ग्राहक शृंखला और लगभग 75+ प्रोफेशनल की एक जोशीली और अनुभवी टीम शामिल है। पीआर 24×7 रचनात्मक और सफल विचारों व कठिन प्रयासों के साथ, ब्रांडों पर वास्तविक समय में प्रभाव डालने पर ध्यान केंद्रित करता है।
संस्था का देशभर में नेटवर्क और टीम (68+ शहर और 18+ राज्य) का एक विशाल नेटवर्क मौजूद है। क्षेत्रीय बाजार में स्थित होने के कारण, विशेष रूप से टियर 2 और टियर 3 शहरों में, पीआर 24×7 का एक मजबूत नेटवर्क और मीडिया की गहरी समझ है। क्षेत्रीय मीडिया का एक आंतरिक ज्ञान होने के कारण, पीआर 24×7 टीम को ब्रांड की कहानियों को ढालने और साथ ही, उन्हें क्षेत्रीय समुदायों से जोड़ने, क्षेत्रीय बाजारों को उजागर करने में विशेषज्ञता प्राप्त है। साथ ही, टीम अपने ग्राहकों के लिए 24×7 उपलब्ध है, जिसका अर्थ है कि ग्राहक तत्काल समय में टीम तक आसानी से पहुंच सकते हैं। इसके अलावा, पीआर 24×7 भारत के सबसे बड़े मीडिया मॉनिटरिंग नेटवर्क में से एक है। वे साल में 24×7 और 365 दिन काम करते हैं और समय पर डिलीवरी का ट्रैक रिकॉर्ड रखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *